हमारी टीम से मिलें

हमारी टीम से मिलें - Meet The Team

HINDI.NVSHQ.org में आपका स्वागत है! हम प्रतिभाशाली व्यक्तियों का एक समूह हैं जो सटीक और विश्वसनीय जानकारी उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पृष्ठभूमि और विशेषज्ञता की एक विविध श्रेणी के साथ, हम अपने सामान्य लक्ष्यों को प्राप्त करने और सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए सहयोग करते हैं। हमारी टीम उत्कृष्टता, नवाचार और निरंतर सीखने के लिए प्रतिबद्ध है। हम खुले संचार, आपसी सम्मान और सहायक कार्य वातावरण को महत्व देते हैं। साथ मिलकर, हम सफलता हासिल करने और अपने क्षेत्र में बदलाव लाने का प्रयास करते हैं। आइए हमारी पृष्ठभूमि को जानने के लिए हमारी टीम से मिलें।

हमारे बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारी टीम से मिलें

रोहित कुमार – मुख्य संपादक (प्रोजेक्ट मैनेजर)

रोहित कुमार 27 वर्ष के हैं ओर उत्तराखंड में रहते हैं, अपने प्रारम्भिक शिक्षा के बाद रोहित ने उत्तराखण्ड संस्कृत विश्वविद्यालय, हरिद्वार से मास्टर ऑफ आर्ट्स की डिग्री ली, इसके बाद लेखन के क्षेत्र में अपने करियर की शुरुआत करते हुए HINDI.NVSHQ.org में एक सामग्री लेखक के रूप में जुड़े, रोहित वर्तमान में HINDI.NVSHQ.org में मुख्य संपादक के रूप में कार्यरत हैं, रोहित को लेखन के क्षेत्र में 6 वर्षों से अधिक का अनुभव है। रोहित ने हिंदी और संस्कृत में M.A किया। रोहित HINDI.NVSHQ.org में प्रकाशित किये जानें वाले सभी लेखों का निरीक्षण और विषयों का विश्लेषण से सम्बंधित कार्य करते हैं। और HINDI.NVSHQ.org की संपादक, लेखक और ग्राफिक डिजाइनर की टीम का नेतृत्व करते हैं।

उच्च शिक्षा के साथ ही रोहित ने संगीत में भी सर्टिफिकेट हासिल किया है। एवं अभी भी नवाचार के लिए कुछ न कुछ सीखते रहते हैं।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
संस्था का नामHINDI.NVSHQ.org
फोन +91-7830451925
ईमेल rohitdobriyal78@gmail.com
कंपनी मेल nvshqupdate@gmail.com
Rohit Kumar Project management
Rohit Kumar Project management

ध्रुव गोत्रा – संपादक

ध्रुव HINDI.NVSHQ.org में संपादक हैं। ध्रुव स्नातक हैं और वर्तमान में इतिहास विषय से स्नातकोत्तर कर रहें हैं। ध्रुव पिछले एक साल से HINDI.NVSHQ.org में संपादक के रूप में काम कर रहे हैं। और HINDI.NVSHQ.org अंतर्गत कार्य करने वाले लेखकों का नेतृत्त्व करते हैं। ध्रुव को लेखन के क्षेत्र में 5 वर्षों से अधिक का अनुभव है। आप सभी को नवीनतम समाचारों और योजनाओं के साथ अद्यतित रखने के लिए वह समाचारों और योजनाओं का बारीकी से अनुसरण करता है। और वर्तमान के अनुसार जानकारी उपलब्ध करवाने के लिए कार्य करते हैं। लेखन के साथ साथ ध्रुव को नोवल पढ़ना, नई जगह एक्स्प्लोर करना, गैजेट्स का कलैक्शन का शौक है।

सलोनी उनियाल- लेखक

सलोनी उनियाल HINDI.NVSHQ.org में योजनाओं और शिक्षा से सबंधित लेख लिखती हैं, सलोनी उनियाल एक अनुभवी कंटेंट राइटर हैं, जिनके पास 4+ वर्षों का अनुभव है, जिसमें Hindi.nvshq.org के लिए काम भी शामिल है। उन्होंने हिंदी में एम.ए. की डिग्री हासिल की है और आकर्षक और जानकारीपूर्ण सामग्री बनाने में उत्कृष्ट हैं। भाषा के प्रति उनका जुनून और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री तैयार करने के प्रति समर्पण उन्हें एक लोकप्रिय लेखिका बनाता है। सलोनी का काम प्रभावशाली सामग्री देने की उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है जो पाठकों को सूचित और संलग्न करती है।

पलक बिष्ट – ग्राफिक डिजाइनर

पलक बिष्ट HINDI.NVSHQ.org में ग्राफिक डिजाइनर की भूमिका निभा रही हैं। पलक ने ग्राफिक डिजाइन में MA किया है और HINDI.NVSHQ.org के लेखों में कवर पेज, थंबनेल और बैनर डिजाइन का काम कुशलता से कर रही हैं। ग्राफिक डिजाइनर के साथ ही पलक को घूमने का शौक है।

क्या आप टीम में शामिल होना चाहते हैं?

हमसे से nvshqupdate@gmail.com पर संपर्क करें।

Welcome Back!

Login to your account below

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.