Osmose Technology Login | Osmose Technology Pvt Ltd Login Process in Easy Way

Share on:

मित्रों नमस्कार , कैसे हैं आप सभी लोग आशा करते हैं आप सभी रीडर्स स्वस्थ और अच्छे से होंगे। दोस्तों आप सबने आज के समय में कभी न कभी कहीं न कहीं नेटवर्क मार्केटिंग का नाम सूना होगा। हो सकता है आप में कई लोग इस नेटवर्क मार्केटिंग के बारे में जानते हों पर आप में से कई लोग होंगे जो Network Marketing के बारे में ना जानते हों। आज का हमारा यह आर्टिकल उन्हीं लोगों के लिए है। जैसा की आप जानते हैं देश में वर्तमान समय में बहुत सी नेटवर्क कंपनियां कार्य कर रहीं हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी नेटवर्क मार्केटिंग कम्पनी के बारे में बताएँगे जिसने बहुत ही कम समय में देश और विदेश में अपनी एक अच्छी छवि स्थापित की है। दोस्तों इस कंपनी का नाम है “Osmose Technology” वैसे कई बार हम जब किसी नेटवर्क मार्केटिंग कम्पनी का नाम सुनते हैं तो कहीं न कहीं हमारे मन में यह शंका होती है की कहीं कंपनी फ्रॉड तो नहीं लेकिन दोस्तों यकीन मानिये हम अपने आर्टिकल में कभी भी किसी गलत एवं फ्रॉड करने वाली कंपनी के बारे में बात नहीं करते हैं। आप हमारे इस आर्टिकल में पूरी तरह से भरोसा कर सकते हैं। मित्रों अपने इस आर्टिकल में हम आपको Osmose Technology Pvt. Ltd. की पूरी जानकारी प्रदान करने वाले हैं। यदि आप भी कंपनी के साथ जुड़कर अपने लिए कुछ बेहतर लाभ कमाना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को ध्यान पूर्वक अंत तक पूरा पढ़ें।

Osmose Technology Registration Login Easy Way
Osmose Technology Registration Login Easy Way
आर्टिकल से संबंधित संबंधित जानकारियां
कंपनी का नामOsmose Technology Pvt. Ltd
कंपनी की स्थापना24 दिसम्बर 2019
कंपनी का प्रकारPrivate E-Commerce Company
कंपनी की मार्केट कैपिटल वैल्यूलगभग 5,00,000 रूपये
कंपनी की पेड अप वैल्यूलगभग 1,00,000 रूपये
कंपनी का CIN NoU72900PN2019PTC188640
कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइटosmosetech.com
कंपनी का एड्रेसOffice No. 4D/E, S.NO. 17/1B P.NO. 14, Devgiri Area, Kothrud Pune
Maharashtra – 411038 , India
कंपनी का फेसबुक पेज का लिंकयहां क्लिक करें

क्या है Osmose Technology Pvt. Ltd. जाने इसके बारे में ?

दोस्तों जैसा की हम आपको पहले ही बता चुके हैं की ओस्मोस टेक्नोलॉजी एक प्राइवेट नेटवर्क मार्केटिंग ई-कॉमर्स कंपनी है जो अपने ग्राहकों को फाइनेंस , लाइफस्टाइल , फिटनेस , मेक मनी ऑनलाइन आदि से संबंधित सर्विस प्रदान करती है। देश में जब भारत सरकार ने आत्मनिर्भर मुहीम की शुरुआत की उसी समय ओस्मोस टेक्नोलॉजी के सस्थापकों ने कंपनी की शुरुआत 24 दिसम्बर 2019 को पुणे , महाराष्ट्र से करी। प्रारम्भ में ओस्मोस कंपनी एक छोटे से स्टार्टअप के रूप में शुरू हुई थी। पर जनवरी 2020 तक आते – आते कम्पनी धीरे – धीरे प्रसिद्ध होने लगी और Osmose Technology का नाम जानने लगे। पहले कंपनी अपनी वेबसाइट पर सिर्फ स्वास्थ से संबंधित उत्पादों को सेल करती थी। पर बाद में कम्पनी हर प्रकार के सामान को अपने प्लेटफार्म को सेल करने लगी जो कंपनी का लोगों के बीच प्रसिद्ध होने का बड़ा कारण बना। हम आपको बता दें अब वर्तमान में Osmose Technology Pvt. Ltd फ्लिपकार्ट और अमेज़न जैसी स्थापित और सफल प्राइवेट ई – कॉमर्स कंपनी है। लेकिन अब ओस्मोस टेक्नोलॉजी का व्यापार देश में नहीं विदेशों तक फिला हुआ है। पर आपको हम बताते चलें की वर्तमान में कंपनी की कुछ आर्थिक हालत ठीक नहीं है और कंपनी ने लोगों के द्वारा इन्वेस्ट किये गए पैसों को भी नहीं चुकाया है।

पर्लवाइन इंटरनेशनल लॉग इन, पंजीकरण 2022, @Pearlvine.Com

Osmose Technology के लाभ :-

  • ओस्मोस टेक्नोलॉजी के सदस्य बनकर जब आप कम्पनी के ई प्लेटफार्म पर शॉपिंग करते हैं तो आपको कंपनी के द्वारा दिए जाने वाले डिस्काउंट और ऑफर का लाभ मिलता है।
  • कंपनी के ई प्लेटफार्म पर आपको जरूरत के सभी सामान आसानी से मिल जाते हैं।
  • जोइनिंग के समय कंपनी के सदस्य बनने पर आपको शॉपिंग के लिए 1,200 रूपये तक शॉपिंग कूपन मिलते हैं।
  • आप कंपनी के नए प्लान और सर्विसेज के बारे में कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट को ज्वाइन कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Osmose Technology के ओनर कौन हैं ?

क्रम संख्याOsmose Technology के ओनर से संबंधित संबंधित जानकारियां
1Osmose Technology के ओनर और फाउंडरशुभांगी वैभव पाटस्कर
2Osmose Technology के निदेशकप्रशांत रामचंद्र रौंदले
विजय बाबूराव

Osmose Technology के द्वारा दी जाने सर्विस :-

क्रम संख्या सर्विस का नाम
1फाइनेंस
2लाइफस्टाइल
3मेक मनी ऑनलाइन
4टेक्नोलॉजी
5हेल्थ और फिटनेस
6ई-कॉमर्स मार्केटिंग
क्या Osmose Technology में आपको इन्वेस्टमेंट करना चाहिए ?

दोस्तों हम आपको कभी भी ऐसी किसी नेटवर्क मार्केटिंग कम्पनी में पैसे इन्वेस्ट करने की सलाह तो नहीं देंगे क्योंकि ऐसी कंपनियों में आपके पैसे लाभ के साथ वापस आने की संभावना तो काम रहती है। पर यदि आप फिर भी आप कंपनी में अपने पैसे इन्वेस्टमेंट कर रिस्क लेना चाहते हैं तो ये पर आप निर्भर करता है। कम्पनी में इन्वेस्टमेंट के लिए आपको 2400 रूपये का शुल्क जमा कर कंपनी का सदस्य बनना होगा। जब आप कम्पनी के सदस्य बन जानते हैं तो आपके द्वारा किसी और कम्पनी के सदस्य बनने के लिए रेफेर करते हैं तो आपके द्वारा रेफेर से किसी के सदस्य बनने पर आपको कुछ कमीशन दिया जाता है। आप जितने ज्यादा रेफेर कर सदस्य बनाएंगे कंपनी अपनी रेवेन्यू में आपको कुछ प्रतिशत प्रॉफिट देती है।

Osmose Technology का रेफेर प्लान क्या है ?

Osmose Technology के रेफेर प्लान के अंतर्गत आपको प्रतिदिन 20 रूपये कमाने का मौका मिलता है। सबसे पहले आप यदि कंपनी को ज्वाइन करते हैं तो आपको 2,400 की फीस जमा कर सदस्य बनना होगा। सदस्य बनने के बाद जब आप किसी को कम्पनी ज्वाइन करने के लिए रेफेर करते हैं तो हर एक मेंबर पर कंपनी ज्वाइन करने पर आपको 2 रूपये मिलते हैं। और जब आपके द्वारा ज्वाइन मेंबर किसी और को कंपनी ज्वाइन करवाता है तो तब भी आपको कंपनी के द्वारा हर एक सदस्य को ज्वाइन करवाने पर कमीशन के तौर पर 5 रूपये दिए जाते हैं। इस तरह से आप ओस्मोस टेक्नोलॉजी नेटवर्क मार्केटिंग के सदस्य बनकर अच्छा खासा लाभ कमा सकते हैं।

Osmose Technology के लिए रजिस्ट्रेशन कैसे करें ?

यदि आप ओस्मोस टेक्नोलॉजी के सदस्य बनने के लिए ऑनलाइन रजिस्टर करना चाहते हैं यहां बतायी गयी निम्नलिखित प्रक्रिया को फॉलो करें –

  • रजिस्ट्रेशन करने के लिए आप सबसे पहले Osmose Technology की वेबसाइट osmosetech.com पर जाएँ।
  • वेबसाइट पर जाने के बाद “New Joining” के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद एक फॉर्म ओपन होकर आ जायेगा।
  • फॉर्म में अपनी स्पोंसर डिटेल मतलब स्पोंसर आईडी (उदाहरण के लिए :- OS64518692) को दर्ज करें।
  • आईडी दर्ज करने के बाद अपनी बैंकिंग डिटेल और मोबाइल नंबर की जानकारी को दर्ज करें।
  • अंत में ओस्मोस टेक्नोलॉजी सदस्य बनने की फीस 2,400 रूपये जमा करें। यह फीस आप ऑनलाइन नेट बैंकिंग , यूपीआई , क्रेडिट/डेबिट के माध्यम से जमा कर सकते हैं।
  • अब “submit” के बटन पर क्लिक कर फॉर्म को सबमिट करें। फॉर्म सब्मिट होने के बाद आपको अपनी मेम्बरशिप आई डी मैसेज के माध्यम से प्राप्त हो जायेगी।

Osmose Technology के तहत लॉगिन की प्रक्रिया :-

यदि आप कंपनी के सदस्य बन चुके हैं तो आप वेबसाइट पर लॉगिन कर अपनी प्रोग्रेस रिपोर्ट और अन्य चीजों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं लॉगिन करने के लिए आप निम्नलिखित प्रक्रिया को फॉलो कर सकते हैं –

  • सबसे पहले आप Osmose Technology की वेबसाइट osmosetech.com पर जाएँ।
  • वेबसाइट पर आने के बाद “लॉगिन” के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक पर क्लिक करने के आपके सामने लॉगिन फॉर्म ओपन हो जायेगा।
  • अब फॉर्म में अपनी मेंबरशिप आईडी और पासवर्ड की जानकारी को दर्ज करें।
  • इसके बाद सिक्योरिटी कोड को डालकर लॉगिन के बटन पर क्लिक करें।
  • इस तरह आप सफलता पूर्वक ओस्मोस टेक्नोलॉजी की वेबसाइट पर लॉगिन हो जायेंगे।

Osmose टेक्नोलॉजी से संबंधित FAQs :-

क्या Osmose टेक्नोलॉजी GST नंबर क्या है ?

Osmose Technology का GST / CIN नंबर :- U72900PN2019PTC188640

CIN नंबर क्या होता है ?

CIN नंबर भारत सरकार के तहत रजिस्टर्ड कम्पनी को दिया जाता है। CIN की फुल फॉर्म है – कॉर्पोरेट आइडेंटिफिकेशन नंबर यह नंबर 21 अंकों का अल्फा-न्यूमेरिक कोड होता है।

Osmose टेक्नोलॉजी की वेबसाइट क्या है ?

Osmose टेक्नोलॉजी की वेबसाइट https://osmosetech.com/ है।

Osmose टेक्नोलॉजी का सदस्य बनने के लिए फीस कितनी है।

Osmose टेक्नोलॉजी का सदस्य बनने के लिए आपको 2,400 रूपये की फीस जमा करनी होती है। यह फीस ऑनलाइन माध्यम से जमा कर सकते हैं।

Osmose टेक्नोलॉजी की स्थापना कब हुई ?

Osmose टेक्नोलॉजी की स्थापना 24 दिसम्बर 2019 में महाराष्ट्र में हुई।

Osmose टेक्नोलॉजी में इन्वेस्टमेंट की शुरुआत कैसे करें ?

Osmose टेक्नोलॉजी में इन्वेस्ट मेन्ट की शुरुआत आप कंपनी के सदस्य बनकर कर सकते हैं। कंपनी में इन्वेस्टमेंट करने के लिए आपको ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। हमने आपको उपरोक्त आर्टिकल में आपको रजिस्ट्रेशन और लॉगिन की प्रक्रिया के बारे में बताया है। आप इसके बारे में पढ़ सकते हैं।

दोस्तों हम आपसे अपील करते हैं की आप इस तरह की नेटवर्क मार्केटिंग कंपनियों में पैसा लगाने से जितना बचे उतना अच्छा है क्योंकि इन कंपनियों के भविष्य के बारे में सब कुछ अप्रत्याशित है। कम्पनी कभी सफल होती है और कभी कंपनी डूब भी सकती है। यह सब कंपनी की आर्थिक स्थिति और प्लान के ऊपर निर्भर करता है। वर्तमान में Osmose Technology अपनी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण इन्वेस्टर का पैसा वापस देनें में असमर्थ हो गयी है। और कंपनी को ज्वाइन करने वाले लोगों के पैसे भी फंसे हुए हैं। यदि भविष्य में कंपनी की आर्थिक स्थिति सुधरती है तो शायद लोगों के पैसे वापस आ जाएँ।

आशा करते हैं की नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी Osmose Technology के बारे में हमारा यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा। फिर भी कंपनी में इन्वेस्ट करने से पहले कंपनी के बारे में विश्वसनीय स्रोत से जान लें और फिर इन्वेस्ट करें। यदि आर्टिकल के बारे में आपका कोई डाउट है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में मैसेज कर पूछ सकते हैं। हम आपके सवालों के जवाब देने का पूरा प्रयास करेंगे। दोस्तों हमारा यह आर्टिकल पूरा पढ़ने के लिए आपका बहुत – बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment